Share this…

Best Share Market Earning App Download, Indian Stock Market App Share and Earn Daily Rs. 1000

ऑनलाइन पैसा कमाने के कई तरीके हो सकते हैं लेकिन हम आपको केवल वे तरीके बताएंगे जिम आपका इन्वेस्टमेंट जीरो होगा अर्थात आपकी रिस्क जीरो होगी केवल आपकी कमाई होगी अर्थात

इन्वेस्टमेंट जीरो एंड अर्निंग हीरो investment Zero = Earning Hero

साथियों आज मैं आपको एक ऐसा एप्लीकेशन बताने जा रहा हूं इसके प्रति डाउनलोड करने पर ऐप के द्वारा आपको 150 रुपए प्रति अकाउंट से लेकर 750 रू प्रति अकाउंट तक दिए जाएंगे और यह पैसे अकाउंट ओपन (Account Open) होने के बाद सीधे आपको Amazon Voucher/Flipkart Voucher के रूप में आपके Registered Email ID 🪪 पर प्राप्त होते हैं। आपको इस एप्लीकेशन में अपना अकाउंट प्रोसेस पूरा करना है जैसे ही आपका अकाउंट प्रोसेस पूरा हो जाएगा और कंपनी की तरफ से वेरिफिकेशन की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी उसके बाद आपको Share and Earn बटन पर जाना है और अपने दोस्तों/ जान-पहचान वालों को अकाउंट खुलवाना है जैसे ही आपकी लिंक से कोई अकाउंट Open कर लेता है तब आपको Voucher प्राप्त होता है। इन प्राप्त Vouchers का उपयोग आप Shoping करने/बिजली बिल भरने/रिचार्ज करने/ आदि किसी भी तरह कर सकते हैं।

इससे पहले हमारी टीम के द्वारा Paytm एप्लीकेशन के अकाउंट खुलवाए गए थे और जिन लोगों ने Jio iQ टीम के साथ काम किया उन लोगों को हमने प्रति अकाउंट खोलने पर ₹200 सीधे उनके फोन पर नंबर पर भेजे| Watch Paytm Money Video

तो साथियों देर किस बात की आप हमारे Jio iQ टीम का हिस्सा बने और महीने के ₹4000-5000 आराम से घर बैठे मोबाइल से कमाऐं। (Angel One Share and Earn App)

नोट:- आप हमारे द्वारा दी गई इस लिंक से ऐप डाउनलोड करेंगे तभी हमारी टीम के द्वारा आपको वेरिफिकेशन कंप्लीट होने में सहायता की जाएगी।
अकाउंट ओपन करने के दौरान किसी भी प्रकार की गलती से बचने के लिए आप हमें दिए गए किसी भी व्हाट्सएप नंबर 8223811131 पर संपर्क कर सकते हैं हमारी टीम आपसे जल्द ही संपर्क करेगी।

Whatsapp No. 8223811131

Paytm Money Account Special:- यदि आप 8 दिन में 5 अकाउंट से अधिक Open करवाते हैं तो आपको Jio iQ टीम की ओर से Rs.200 का अतिरिक्त बोनस दिया जाएगा।

1 Account= Rs. 150
5 Account= Rs. 750
6 Account= Rs. 900 + Rs. 200 Bonus

Referrel Code NARE212810

Step(1) हमारी इस लिंक से ही ऐप डाउनलोड करें (Angel One Share and Earn App)

Step(2) यह सुनिश्चित करें कि Referral Code सही डला होना चाहिए तभी आपको हमारे द्वारा Rs. 150 दिए जाएंगे।

यह Step सबसे महत्वपूर्ण है Earning के लिए इसमें गलती बिल्कुल नहीं होना चाहिए इसलिए आप इस Step पर सहायता के लिए WhatsApp पर सहायता जरूर लें और सुनिश्चित करवाऐं कि Referral Code सही डाला गया है।

Step (3)

अब आप सभी मांगी गई जानकारियां भरते जाएं और ई केवाईसी करें। ई केवाईसी कंप्लीट होने के बाद आपका अकाउंट कंपनी के द्वारा वेरीफाई किया जाता है उसके बाद आप हमें अकाउंट खोलने की जानकारी व्हाट्सएप पर जरूर प्रोवाइड कराऐं।
व्हाट्सएप पर आप हमें अपनी पूरी जानकारी भेजें कि-

(1)आपने कौन से मोबाइल नंबर से अकाउंट ओपन किया है?

(2)आपका नाम क्या है? और

(3)आपने किस दिनांक को अकाउंट ओपन किया है?

Best Stock Market Apps- List

  • Paytm Money
  • Zerodha
  • Upstock
  • HDFC Sky
  • Groww
  • Share.Market by Phone Pay
Share this…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *